सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में 17 ठिकानों पर दबिश, 12 टीमें तलाश में जुटीं

in #delhi2 years ago

n41554305416611744072810fc3795cccc499a77c7487ef56209645bac68f22f3d493946f8e29c1691ff286.jpg

बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार को 17 ठिकानों पर छापा मारा।

मऊ सदर सीट से सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में 12 टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। उसे गिरफ्तार कर 25 अगस्त तक कोर्ट में पेश करने का आदेश हैं। सोमवार को पुलिस टीम ने उसके चचेरे भाई व विधायक मन्नू अंसारी के फ्लैट पर भी दबिश दी। पुलिस का दावा है कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके संबंध में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

विधायक अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए एमपी एमएलए की विशेष मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। जिसमें आदेश था कि उसे गिरफ्तार कर 25 अगस्त तक कोर्ट को सूचित किया जाए। अब्बास अंसारी के खिलाफ महानगर थाने में मुकदमा दर्ज है। आरोप है कि महानगर पुलिस को पूर्व में सूचना दिए बिना ही लखनऊ से जारी डबल बैरल बंदूक के लाइसेंस को नई दिल्ली के पते पर ट्रांसफर करा लिया था। इस मामले में अब्बास के खिलाफ महानगर थाने में 2019 में तत्कालीन इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था।

छह थानाक्षेत्रों में तलाश, कई रिश्तेदारों के घर भी दबिश
डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी के मुताबिक अब्बास अंसारी की तलाश में सोमवार को पुलिस टीम ने 10 थानों की पुलिस ने लखनऊ के छह थानाक्षेत्रों महानगर, हजरतगंज, वजीरगंज, कैसरबाग, आलमबाग व गोमतीनगर विस्तार में 17 ठिकानों पर दबिश दी गई। इसमें उसके कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हैं। तो कुछ कारोबारी साझीदार हैं। अब्बास की तलाश में उत्तरी जोन के एडीसीपी अनिल यादव, एसीपी महानगर जया शांडिल्य, गाजीपुर राजकुमार सिंह के साथ 7 ट्रक पीएसी मौजूद थी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

चार स्थानों पर पुलिस ने डाला डेरा
डीसीपी उत्तरी के मुताबिक चार पुलिस टीम गाजीपुर, मऊ, वाराणसी व दिल्ली में डेरा डालकर बैठ गई है। अब्बास की लोकेशन लगातार बदल रही है। जिसके कारण पकड़ने में दिक्कत हो रही है। पिछले एक महीने में वह दिल्ली, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, उत्तराखंड, पंजाब व छत्तीसगढ़ गया था। जिसके कारण उसकी लोकेशन इन राज्यों में मिली थी। इन राज्यों में भी क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम भेजी गई है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻