आमिर खान की हरकतों से आ चुकी है उनकी बेटी ईरा खान तंग बोली अगर ऐसा हुआ तो नही देखूंगी शक्ल

in #delhi2 years ago

ira_aamir.jpg

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान दो बार शादियां कर चुके हैं और दोनों ही बार नाकाम रहे हैं। किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने काम और फिल्मों को वक्त दिया, जिसकी वजह से उनकी फैमिली लाइफ ज्यादा नहीं चल पाई। इस इंटरव्यू के तुरंत बाद खबर आई कि आमिर, फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख से शादी करेंगे। फातिमा से शादी की खबरों पर अब आमिर की बेटी ईरा खान ने रिएक्शन दिया है।
एक इंटरव्यू के दौरान ईरा से जब पूछा गया कि आमिर अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं तो आप कहना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए ईरा ने साफ शब्दों में कह दिया कि किरण राव से शादी की बात तो ठीक थी, लेकिन अब अगर उनके अब्बा शादी करते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगेगा और दिल टूट जाएगा।
इस दौरान ईरा ने इशारों में यह भी कह दिया कि तीसरी शादी के बाद वो आमिर से बात तक नहीं करेंगी। यह पहला मौका है जब ईरा ने पिता को लेकर इस तरह का रिएक्शन दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर की तरह ईरा भी फिल्मी पर्दे पर काम करना चाहती हैं। वह एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं, ताकि बॉलीवुड में धमाका कर सकें।
बता दें कि ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड पर प्यार लूटाती हुईं नजर आती हैं। पिछले दिनों ईरा ने बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम की तस्वीरों को शेयर किया था। ईरा ने बताया था कि वो कैसे लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।