महिंद्रा बोलेरो के इस मॉडल ने मचाई धूम ,इसके आगे थार भी हो जाएगी फ़ैल

in #delhi2 years ago

mahindra-bolero-power-plus-1140x570-1.jpg
अक्सर ही लोगों में कार के लिए काफी ज्यादा क्रेज़ देखने को मिलता है. हर कोई चाहता है उसके पास कार होनी चाहिए और सब यही चाहते हैं अच्छी से अच्छी ब्रांड की कार हमारे पास हो ऐसे में महिंद्रा की बोलेरो कार अपने आप मे ही लोगो मे सबसे ज्यादा फेमस कार रही है.खबरें हैं चर्चाओं में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर किसी और की नहीं महिंद्रा की नई बोलेरो की है. जो कि लोग देखने के बाद कमेंट कर बोल रहे हैं नई बोलेरो के आगे थार भी हो गई है फेल.
महिंद्रा की बोलेरो कार के आगे थार भी कुछ नहीं हैं हम आपको इस महिंद्रा गाड़ी की तस्वीरें दिखाते हैं. महिंद्रा की गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. ऐसे में कंपनी को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खास खबर सामने आई है.महिंद्रा ने हाल ही में बोलेरो को अपडेट किया है इस बोलेरो का नए लुक की फोटो तेज़ी से भी वायरल हो रही है.
इसको देखकर लोग कहने लगे नई बोलेरो ने तो थार को भी फेल कर दिया.महिंद्रा जल्द ही इस नई बोलेरो को मार्केट में उतार सकती है. ऐसी खबरें मिली हैं इस नई एसयूवी की टेस्ट इन साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है. साउथ अफ्रीका की सड़कों पर बोलेरो इन दिनों दौड़ती दिख रही है. जानकारी के लिए बता दे नई बोलेरो में अभी फेस लिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं.जबकि कार पुरानी वाली ही है. बस इसमें थोड़ा बहुत अपडेट किया जा रहा है. 2रंगों के एक्सटीरियर के साथ आने वाली है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो जून के अंत तक देखने को मिलने वाली है लेकिन इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई अपडेट नहीं की है. इसमें लैंप का डिजाइन आपको पहले वाला ही मिलने वाला है. इसके अंदर जरूर बदलाव किए जा रहे हैं जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और आपको होलसट्री देखने को मिलेगी.
इसके अलावा महिंद्रा बोलेरो में ABS पार्किंग सेंसर स्पीड अलर्ट जैसी चीजें भी बदली जाएगी.वर्तमान समय की बोलेरो की बात की जाए तो उसका प्रयोग आप लोग करने वाले हैं उसमें 1.5 लीटर इंजन होने की संभावना बताई जा रही है.जो कि 75 BHP और 210 का उच टार्क पैदा करता है.इंजन के लिए 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं. यह बोलेरो 1 किलोमीटर प्रति लीटर में चलने वाली होगी. इसमें तीन सिलेंडर होने के बावजूद कार की गति को और ज्यादा तेज कर सकता है.बोलेरो के अलावा महिंद्रा स्कार्पियो को भी अपडेट करने पर काम जारी है. जल्द ही स्कॉर्पियो का अपडेट भी आपको देखने को मिलने वाला है. ऐसी खबरें हैं चर्चाओं में.