आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनेने वाले हैं? एक्टर ने अटकलों पर तोड़ी चुप्पी

in #delhi2 years ago

newproject-2022-07-18t134606-639-1658133031.jpg

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिलहाल सुर्खियों में हैं. इसकी वजह ये है कि दोनों ही स्टार्स के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. पिछले महीने जून में आलिया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था.
जिसके बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रोजाना खबरों में बने हुए हैं. बता दें कि रणबीर कपूर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. ये भी एक वजह है कि वे लगातार चर्चा में बने हुए हैं. रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' जल्द ही थिएटर्स में लगने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे रणबीर कपूर ने उनके घर जुड़वा बच्चों को लेकर फैल ही अफवाह पर चुप्पी तोड़ी.

क्या रणबीर-आलिया के घर आने वाले हैं जुड़वा बच्चे
आपको बता दें कि फिल्म शमशेरा की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे रणबीर कपूर से 'टू ट्रुथ औ वन लाई' (दो सच एक झूठ) को लेकर पूछा गया. इसके जवाब में रणबीर ने कहा- आप विवाद को खड़ा ना करें. उन्होंने मुझसे तीन बातें बताने को कहा: दो सच और एक झूठ. सच क्या है और झूठ क्या है, अब मैं नहीं बता सकता. बता दें कि रणबीर-आलिया के घर जुड़वा बच्चों को लेकर अफवाह तब फैली जब रणबीर ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में 'टू ट्रुथ औ वन लाई' को लेकर दवाब दिया. 'टू ट्रुथ औ वन लाई' ने रणबीर कपूर ने तीन बातें शेयर की थीं. उन्होंने कहा, 'मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी मायथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं.' ऐसा कहकर रणबीर ने सच का अनुमान लगाने का काम फैंस पर छोड़ दिया था.पापा ऋषि कपूर शमशेरा को लेकर खुश थे
बता दें कि जब रणबीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया कि क्या उनके पापा और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर शमशेरा प्रोजेक्ट के बारे में जानते थे? इस पर रणबीर कपूर थोड़ा इमोशनल होते हैं और थोड़ा रुकते हुए बोलते हैं कि वे इस उनके इस प्रोजेक्ट से बेहद खुश थे. रणबीर बताते हैं कि उनके पापा ऋषि कपूर इसलिए भी खुश थे कि वे एक्शन फिल्म कर रहे हैं. रणबीर ने अपने बात को जारी रखते हुए कहा कि उनके पापा फिल्म के पोस्टर तक भी नहीं देख पाए लेकि उन्हें खुशी है कि जब उन्होंने करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा साइन की तो उनके पापा खुश थे.

रणबीर कपूर, संजय दत्त को बेहद पसंद करते हैं. इतनी ही नहीं, रणबीर कपूर के दराज में पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के नहीं बल्कि संजय दत्त के ही पोस्टर निकलते थे.

Sort:  

Vare good news

aap apna wellet khol lijiye

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 🙏💐