रोहिणी डिस्टिक थाना प्रेमनगर अंतर्गत पिस्टल और चाकू दिखाकर महिला के साथ लूटपाट

in #delhi2 years ago

19_11_2020-prem_nagar_thana_21077830.jpg

राजधानी दिल्ली के रोहिणी डिस्टिक थाना प्रेमनगर अंतर्गत गली नंबर 16 स्टेशन ब्लॉक में रात 9:00 बजे घर में हुई पिस्टल और चाकू लगाकर महिला के साथ लूटपाट आपको बता दें कि तीन युवक आए जो सबके हाथ में चाकू और एक पिस्टल मौजूद था और वही महिला के गर्दन पर लगाकर घर के अंदर से सोना चांदी और कई कीमती गहने और अलमारी में रखे 45000 कैश और दुकान से हुई दुकानदारी का कैश 12 सो रुपए लूटकर फरार हो गए आपको बता दें कि लुटेरे इतना शातिर था अपने साथ एक बैग भी लाए थे पानी मांगने के बहाने घर के अंदर घुसे और लूटपाट को अंजाम दिया।

महिला को घर में बंद करके सभी आरोपी वहां से फरार हो गए और गली में किसी को भनक तक नहीं लगी वही 112 नंबर पर पुलिस को कॉल करते ही प्रेम नगर थाना पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और जांच शुरू कर दी वही क्राइम टीम ने इस मामले में लगातार अपने एंगल से जांच कर रही है।

महिला के घर में उसकी सिर्फ एक बेटी है जो शादीशुदा है वह अपने ससुराल में रहती है महिला घर में अकेली थी पति बीमारी के कारण बहुत समय पहले ही गुजर चुके हैं अपना घर चलाने के लिए महिला एक छोटी सी दुकान कर रखी थी अपने घर के अंदर ही। महिला का नाम गीता रानी बताया जा रहा है उम्र 45 साल।