25 पैसे का ये सिक्का आपको बनाएगा लखपति, घर बैठे-बैठे हो जाएंगे मालामाल

in #delhi2 years ago

आजकल के समय में इंटरनेशनल मार्केट में पुराने सकून और नोटों की काफी ज्यादा डिमांड चल रही है। ऐसे में जिन लोगों के पास पुराने सिक्के या नोट घर के किसी कोने में पड़े हुए हैं या फिर ऐसे लोग जिन्हें इनका कलेक्शन करने का शौक है उनके लिए यह बहुत ही फायदे का सौदा हो सकता है। ऐसे लोग जिनके पास यह सिक्के या नोट पड़े हुए हैं वह घर बैठे बैठे ही आराम से अच्छे खासे पैसे वो भी बिना किसी मेहनत के कमा सकते हैं।

अगर आप के पास घर में पुराण 25 पैसे का सिक्का पड़ा हुआ है तो आप इसके बदले में बहुत पैसे कमा सकते हैं। बस इस के लिए भी कुछ शर्तें हैं। आप के पास मौजूद इस 25 पैसे के सिक्के के पीछे एक गैंडे का चित्र बना हुआ होना चाहिए। अगर आप के सिक्के पर ऐसा कुछ है केवल तभी आप इसे बेच कर पैसे कमा सकते हैं। आप को इस सिक्के के लगभग 25 हज़ार रुपए तक तो आराम से ही मिल जायेंगे बाकी तो यह आप के मोल भाव के टैलेंट पर निर्भर करता है।

इसे बेचने के लिए आप ebay, OLX या shopclues जैसी वेबसाइट्स का सहारा ले सकते हैं। आप को बस इन साइट्स पर जा कर सिक्के की दोनों तरफ की तस्वीर खींच कर अपने नंबर के साथ ही अपलोड कर देनी है। इसके बाद इस एडवरटाइजमेंट को देख कर लोग जो इसे खरीदना चाहते हैं वह खुद सामने से आप से बात करने आ जायेंगे और फिर आप इसकी कीमत डिसाइड कर सकते हैं।coin-1-1024x680.jpg

Sort:  

देवी जी, मैंने यूट्यूब, फेसबुक सहित सभी साइट्स पर चेक किया और बायर्सो से बात भी हुआ सभी फ्राडगीरी का कार्य करते हैं। लोगों की शिकायत पर इसकी मैंने विधिवत पडताल की कहीं कुछ नहीं मिला और स्वयं ठगी का शिकार भी हुआ।