जांच की आंच तेलंगाना सीएम के परिवार तक पहुंची, भाजपा नेता प्रवेश साहिब सिंह ने लगाया आरोप

in #delhi2 years ago

दिल्ली में आबकारी नीति पर सियासत गरमाई हुई है। आबकारी नीति घोटाले की जांच अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव तक पहुंचने लगी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता परवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली आबकारी नीति निर्माण को लेकर होटल में हुई बैठक में तेलंगाना के सीएम केसीआर के पारिवारिक सदस्य भी शामिल हुए थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे समय में, जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?
बीजेपी ने किया पलटवार
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि देश की जनता कह रही है कि अगर कोई सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है तो वो मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केजरीवाल सरकार से सवाल पूछे कि अगर आम आदमी पार्टी की आबकारी नीति सही थी तो वापस क्यों ली गई? जवाब आया कि विदेशी समाचार न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रिका कहती है कि आम आदमी पार्टी का शिक्षा मॉडल बड़ा अच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि कोविड की दूसरी लहर आई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश के साथ खड़ी हो गई, दवाई सुनिश्चित की गई, अस्पतालों की व्यवस्था सुधारी गई। लेकिन केजरीवाल को उस समय दवाई, बेड और ऑक्सीजन व्यवस्था पर ध्यान देना था, लेकिन वो भ्रष्टाचारी कलम आबकारी नीति पर दस्तखत में लगी थी।

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत में पहली बार ये देखा गया है कि वही शिक्षा मंत्री हैं और वही शराब मंत्री हैं। केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति नहीं है, ये पापकारी नीति है, ये भ्रष्टाचारी नीति है, ये अत्याचारी नीति है।
parvesh-sahib-singh-verma_1649162237.jpeg