संपत्ति विवाद में चाचा की पीटकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को इलाके से किया गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

पालम इलाके में संपत्ति विवाद में एक युवक ने अपने चाचा की पीटकर हत्या कर दी। उनके बीच अकसर झगड़ा होता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को पालम कालोनी, साध नगर के एक मकान में एक शव मिलने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। मृतक की शिनाख्त सुशील मैसी (51) के रूप में हुई।
आस पड़ोस से पूछताछ में पता चला कि सुशील अपने भतीजे आशीष के साथ रहते थे। आशीष वहां से गायब था। लोगों ने बताया कि शनिवार रात चाचा-भतीजा के बीच झगड़ा हुआ था। लोगों ने आशंका जताई कि आशीष सुशील की हत्या कर फरार हो गया है। पुलिस ने आस पड़ोस और मृतक की बहन से पूछताछ की।
संपत्ति को लेकर चाचा को अक्सर पीटता था आरोपी
पूछताछ करने पर मृतक के पड़ोसियों और बहन ने बताया कि आशीष अकसर चाचा सुशील की पिटाई करता था। सुशील नशे का आदी था और अपनी लत को पूरा करने के लिए चाचा की संपत्ति हड़पना चाहता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद पुलिस ने गुप्त सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी ने कबूला अपना गुनाह
आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि शनिवार देर रात करीब सवा 12 बजे उसका अपने चाचा से घर का कब्जा सौंपने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान उसने चाचा की पिटाई कर दी और गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच में जुटी है।chchindwara-news_1657189279.jpeg