सोनाली बेंद्रे के बेटे Ranveer हुए पापा से भी हाइट में बड़े, हैंडसम इतने कि आरव-आर्यन भी हैं फेल,

in #delhi2 years ago

नई दिल्ली : सोनाली बेंद्रे अपने टाइम की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. सोनाली ने 90 के दशक में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब सोनाली बेंद्रे फिल्मों में तो ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन टीवी पर उनकी उपस्थिति देखते ही बनती है. सोनाली टीवी पर कई रियलिटी शोज जज करते हुए देखी जाती हैं. सोनाली बेंद्रे वैसे तो चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनके बेटे रणवीर सुर्खियों में हैं. जी हां, सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर बहल मशहूर स्टार किड हैं, लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. शायद यही वजह है कि शाहरुख के बेटे आर्यन और अक्षय कुमार के बेटे आरव के बारे में सभी जानते हैं, पर Ranveer Behl को कम ही लोगों ने देखा है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी वायरल हो रही फोटो लेकर आए हैं.
Thumbnail_1653979552741.jpg
इस तस्वीर में सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर अपनी मां और पिता गोल्डी बहल के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सोनाली बेंद्रे को देखा जा सकता है और उनके पीछे लेफ्ट साइड में पति गोल्डी बहल और राइट में बेटे रणवीर खड़े हैं. ये फैमिली फोटो बहुत ही प्यारी है. इसमें आप सोनाली के बेटे रणवीर बहल को सूट बूट में देख सकते हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर बड़े हो चुके हैं और हाइट में लगभग अपने पापा तक पहुंच गए हैं.
Screenshot_20220531-121145_2.jpg
गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में 'द ब्रोकन न्यूज़' से ओटीटी पर डेब्यू किया है. काफी समय बाद सोनाली ने एक्टिंग में वापसी की है. ऐसे में उनके कमबैक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.