पत्रलेखा की जिंदगी में आएगा भूचाल, लगेगा जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा

in #delhi2 years ago

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode Update: पाखी जो कि विराट के बच्चे की मां बनने वाली है, उसे अब ये लगने लगा है कि वह अपना बच्चा सई (Ayesha Singh) को नहीं देगी। वह खुद ही बच्चे की परविश करेगी।

ghum_hai_kisikey_pyaar_meiin_13_july_episode_1657690038.jpg

टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 के भीतर रहने वाले टीवी शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी इस दिनों दिलचस्प उतार चढ़ावों से गुजर रही है। शो में पाखी (Aishwarya Sharma) किसी भी तरह विराट (Neil Bhatt) के करीब आना चाहती है और इसके लिए इन दिनों वह बहुत अजीब और अतरंगी तरीके आजमा रही है।

सादा कपड़े छोड़ पाखी फिर हुई फैशनेबल
पाखी जो कि विराट के बच्चे की मां बनने वाली है, उसे अब ये लगने लगा है कि वह अपना बच्चा सई (Ayesha Singh) को नहीं देगी। बल्कि वह खुद ही इस बच्चे की परवरिश करेगी। उसने तो वो सादा कपड़े भी छोड़ दिए हैं जो सम्राट की मौत के बाद उसने पहने थे। अब वह फिर से पूरी तरह फैशनेबल अंदाज में तैयार होने लगी है। उसका ये अंदाज देखकर सभी दंग हैं।

पाखी की जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट
असल में पाखी मानती है कि उसके बच्चे की खुशी के लिए उसका कलरफुल कपड़े पहनना और खुश रहना जरूरी है। बात करें अपकमिंग एपिसोड की तो पाखी की सारी खुशियां हवा होने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक शो में एक मेजर ट्विस्ट आने वाला है जो पूरी कहानी को ही मोड़कर रख देगा। पाखी डॉक्टर के पास जाएगी और फिर एक शॉकिंग जानकारी सामने आएगी।

प्रेग्नेंट नहीं है पाखी, गलत थीं पिछली टेस्ट रिपोर्ट
डॉक्टर अपनी फाइडिंग्स में कुछ ऐसा बता देगा जो उसकी जिंदगी को हिलाकर रख देगा। ये पाखी की जिंदगी का अभी तक का सबसे बड़ा शॉक होगा। डॉक्टर पाखी को बताएगा कि असल में वो प्रग्नेंट है ही नहीं। डॉक्टर पाखी को बताएगा कि इससे पहले जो उसके घर पर टेस्ट किए गए थे उनमें रिजल्ट गलत आया था और अब आगे क्या होगा यो कल्पना करना भी मुश्किल है।