कल्याणपुरी में आरोपियों ने युवक पर ताबड़तोड़ बरसाए चाकू, घटना CCTV में कैद

in #delhi2 years ago

cctv-sixteen_nine.jpg

देश की राजधानी दिल्ली का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुछ युवक एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ चाकू बरसाते हुए नजर आ रहे है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. बताया जा रहा है कि ये घटना 4 जुलाई की है. युवकों के इस हमले में एक युवक की जान चली गई.
दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें किसी ने कॉल की थी कि कल्याणपुरी के 9 ब्लॉक में कोई युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई. पुलिस युवक को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ एक युवक एक व्यक्ति के घेरकर खड़े हैं. उनमें कहासुनी होती है. तभी एक युवक चाकू निकालकर वार करना शुरू कर देता है. देखते ही देखते अन्य युवक भी चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने लगते हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते हैं, लेकिन आरोपी उन्हें झटककर फिर से युवक पर चाकू बरसाने लगते हैं. पुलिस ने इस मामले में एक हर्ष नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसके साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर हैं. हालांकि अभी तक झगड़े की वजह पता नहीं लग सकी है.

Sort:  

हम आपको लगातार लाइक कर रहे हैं, आप से भी अपेक्षा है कि आप भी हमारी सभी खबरों को लाइक करें।। यह प्लेटफार्म एक दूसरे के सहयोग से आगे बढ़ने का है। अगर आप हमारी खबरों को लाइक नहीं देंगे तो हम भी भविष्य में आपको सहयोग देने में असमर्थ होंगे। कम से कम 15 खबरें भेजें और 500 लाइक करें।। किसी भी खबर को उसके प्रसारित होने के 30 मिनट बाद ही लाइक करें।

सादर