सोनीपत के सेरसा गांव विकास की बयार बहने वाली थी इन सब पर काली नजर पड़ गई यहां के सरपंच महोदय की

in #delhi2 years ago (edited)

IMG_20220708_182134.jpg

हरियाणा के सोनीपत का सेरसा गांव, यहां विकास की बयार बहने वाली थी,,विकास और तरक्की होने वाली थी,, ,गांव वालों का, गांव का, और देश का विकास होना था, पर इन सब पर काली नजर पड़ गई यहां के सरपंच महोदय की , और विकास की बयार बहते हुए चली गई सरपंच के घर,,

जी हां एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री ये कहते हैं कि, देश का विकास तभी होगा, जब गांव का विकास होगा,, पर यहां तो खेल ही उल्टा है, यहां फायदा गांव वालों का नहीं,, पंचायत का हो रहा है,, जी हां, यहां सरपंच महिला है, और आरोप है कि सरपंच के पति, पंचायत की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं, और इस बात का दावा यहां के गांव वासी कर रहे हैं.

गांव वासियों का आरोप है कि गांव में कोई काम नहीं हुआ है, सरपंच ने अपने मुनाफे के लिए पंचायत की जमीन अपने सगं संबंधियों को दे दी..

अगर सरपंच के नियत में खोट न होता तो इस बहुमुल्य जमीन पर सामुदायिक केन्द्र, एक स्कुल, बच्चों के लिए खेल का मैदान, या और कुछ बन सकता था,, पर इन सबको छोड़कर यहां अपना फायदा देखा जा रहा है. यह आरोप दिल्ली समाचार tv नहीं बल्कि सेरसा के स्थानीय निवासी लगा रहे हैं अब देखने वाली बात यह होगी कि इस सरपंच के पति के ऊपर गांव वासियों के द्वारा लगाए गए हैं आरोप अगर सत्य पाए जाते हैं तो उच्च अधिकारी इस सरपंच के पति के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा

Sort:  

हम आपको लगातार लाइक कर रहे हैं, आप से भी अपेक्षा है कि आप भी हमारी सभी खबरों को लाइक करें।। यह प्लेटफार्म एक दूसरे के सहयोग से आगे बढ़ने का है। अगर आप हमारी खबरों को लाइक नहीं देंगे तो हम भी भविष्य में आपको सहयोग देने में असमर्थ होंगे। कम से कम 15 खबरें भेजें और 500 लाइक करें।। किसी भी खबर को उसके प्रसारित होने के 30 मिनट बाद ही लाइक करें।

सादर