कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों पर चढ़ाई गाड़ी, हवलदार को कार के बोनट पर घसीटा

in #delhi2 years ago

उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस दौरान एक हवलदार कार के बोनट पर लटक गया। आरोपी कार चालक उसे काफी दूर तक घसीटकर ले गया।

9dx1buQgbeadmdmWRrtG6fdaMVqYDULGAfESANqKypyYJPPKdjgEJxkK5xKVC3JrqLBaYAbGFm8dynFnz57ayfpVzpy9hD9rfaLwWZBXNuhkbHG6xHKJYpVQQkUJ5SUUBNDQLGqHYPvR6oV7FRpq2qwiueBJMKAPV5FA6rJaxJQZs3TikhnyyGnbLckPZEhwAjSWySnB8.jpeg

उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में वीआईपी मूवमेंट के लिए इंतजाम किए गए थे। ट्रैफिक पुलिस के अलावा लोकल पुलिस के जवान भी वहां पर तैनात थे। अचानक एक वैगनआर कार सवार चालक ने वीआईपी काफिले में घुसने का प्रयास किया। ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने जवानों पर ही गाड़ी चढ़ा दी।

एक हवलदार कार के बोनट पर लटक गया। आरोपी कार चालक उसे काफी दूर तक घसीटकर ले गया। बाद में लोगों की मदद से किसी तरह कार को रुकवाकर आरोपियों को काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी कार चालक की पहचान बुराड़ी निवासी चरणप्रीत के रूप में हुई। कार में बैठा दूसरा व्यक्ति पहाड़गंज निवासी सूरज है। सूत्रों का कहना है कि दोनों ही शराब के नशे में थे। इनके खिलाफ कश्मीरी गेट थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित हवलदार दिनेश कुमार मूलरूप से करनाल के रहने वाले हैं। वह ट्रैफिक पुलिस में तैनात हैं। फिलहाल उनकी ड्यूटी कोतवाली ट्रैफिक सर्कल में है। रोजाना की तरह शुक्रवार को इनकी ड्यूटी खोया मंडी, मोरी गेट पर थी। इनके साथ सिपाही आदित्य ड्यूटी पर था।

शाम के समय वीआईपी मूवमेंट लगा हुआ था। इस दौरान करीब 5.15 बजे वीआईपी लोगों का आना शुरू हो गया। तभी एक सिल्वर कलर की वैगनआर चालक ने वीआईपी काफिले में घुसने का प्रयास किया। दिनेश ने तुरंत आरोपी कार चालक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने बजाय कार रोकने के कार की रफ्तार बढ़ा दी। दिनेश कार के एकदम सामने था। वह बोनट पर लटक गया। इसके बाद आरोपी कार लेकर तेजी गति से भागने लगा। दिनेश वाइपर पकड़कर उस पर लटका रहा।