पत्नी शक करती थी..इसलिए मार डाला... 3 साल पहले की थी लव मैरिज, आरोपी पति गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

यूपी के ललितपुर में दो दिन पहले पत्नी की कल्हाडी से काटकर शव जला देने वाले हत्यारोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि पत्नी उस पर शक करती थी, इसलिए उसने हत्या कर दी।पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने थाना बानपुर में महिला की हुई हत्या कांड का खुलासे करते हुए बताया कि थाना बानपुर अंतर्गत ग्राम तेरा में मुल्लू कुशवाहा ने दो दिन पूर्व अपनी पत्नी सपना (20) की कुल्हाड़ी मारकर हत्याकर शव को जला दिया था।
हत्यारोपी पति को शुक्रवार को गांव के पास से भागने की फिराक के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों बच्चों को अपनी बहन के यहां भागने की फिराक में ग्राम तेरा आ गया था और शुक्रवार की सुबह उसे पुलिस ने पकड़ लिया।
कुल्हाड़ी से काट डाला पत्नी का गला
गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी मुलु कुशवाहा ने बताया कि उसने तीन साल पहले रिश्ते में लगने वाली बहन सपना से लव मैरिज की थी। पत्नी उस पर किसी अन्य महिला से अवैध सम्बंध होने का शक करती थी, जिसके चलते उसने गुस्से में 21 जून की रात पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला व घर के पीछे जला दिया।

हत्यारोपी पर मृतिका के चाचा रामप्रसाद एक लाख रुपए दहेज में न देने को लेकर भतीजी की हत्या करने का मामला पति पर दर्ज कराया है ।navbharat-times (13).jpg