झुमका बरेली वाला' गाने पर टीचर और बच्चों का ये बेहतरीन डांस हुआ वायरल, जानिए कौन हैं मंजू गुलाटी

in #delhi2 years ago

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो की लोग काफी सराहना भी कर रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में कुछ स्कूल बच्चियां अपनी टीचर के साथ 'झुमका बरेली वाला' गाने पर बेहतरीन मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। इसी वीडियो में उनकी टीचर भी उनके साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो को अब तब लाखों लोग देख चुके हैं और चार हजार से ज्यादा बार रीट्वीट भी किया गया है। इस वीडियो को मंजू गुलाटी नाम के हैंडल से ट्वीट किया गया था।

navbharat-times.webp

वीडियो की शुरुआत में कुछ छात्राएं को आगे आते हुए 'झुमका बरेली वाला' सॉन्ग पर अपने मूव्स दिखाते देखा जा रहा है। इसके बीच में मनु गुलाटी को भी थिरकते देखा जा रहा है। इसके बाद सभी साथ मिलकर डांस करने के साथ ही एन्जॉय करते देखे जा रहे हैं। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अगर इस तरह से टीचर अपने बच्चों के साथ व्यवहार रखेगा तो बच्चे के फ्यूचर के लिए काफी बेहतर होगा। वीडियो को शेयर करने के साथ ही टीचर मनु गुलाटी ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा 'समर कैंप के अंतिम दिन हमारा इंपरफेक्ट डांस मूव्स... खुशी और एकता के कुछ बेहतरीन क्षणों की ओर ले जाता है।'

दिल्ली सरकारी स्कूल की टीचर मंजू गुलाटी ट्वीटर पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने बच्चो के साथ समर कैंप के आखिरी दिन खूब मस्ती की। बच्चों के साथ सेल्फी लेकर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बताया है कि टीजर मंजू गुलाटी को बेस्ट टीचर सहित कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है।