दिल्लीवाले अगले 7 दिन तक इन रास्तों से बचकर निकलें... ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

in #delhi2 years ago

अगर आप आज यानि 27 अगस्त से लेकर अगले 7 दिन के लिए दिल्ली के अशोका रोड, पटेल चौक, संसद मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग समेत 9 रास्तों से जाने वाले हैं तो दिल्ली पुलिस की यह एडवाइजरी पढ़ लीजिए। मेंटेनेंस और रिपेयरिंग कार्य के चलते इन रास्तों पर जाम लग सकता है।
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 27 अगस्त यानि आज एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इस एडवायजरी की मदद से लोगों को दिल्ली के कुछ मार्गों से न जाने की हिदायत दी गई है। ये मार्ग अशोका रोड, पटेल चौक, संसद मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग समेत 9 रास्ते हैं जहां जाम की स्थिति बन सकती है। पुलिस ने बताया है कि इन रास्तों पर मेंटेनेंस और रिपेयरिंग कार्य के चलते आवाजाही अगले 7 दिनों तक बाधित रहेगी। इसके चलते इन मार्गों पर भारी जाम देखने को मिल सकता है।delhi-traffic-93823999.jpg
दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी में क्या लिखा है
दिल्ली पुलिस ने अपनी ट्रैफिक ए़डवाइजरी जारी करते हुए बताया कि अशोका रोड, पटेल चौक से जीपीओ तक रास्तों को अगले आज यानि 27 अगस्त से लेकर 7 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। सिविक एजेंसी की ओर से मेंटेनेंस और रिपेयरिंग के चलते इन रास्तों को बंद कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में उन 9 रास्तों की लिस्ट भी जारी की है। साथ ही यह भी हिदायत दी गई है कि जिनके पास वाहन है वे लोग पहले से रूट देख लें और इन रास्तों का हो सके तो उपयोग न करें।
लोगों को इन रास्तों से बचने की सलाह

  1. पटेल चौक
  2. संसद मार्ग
    . जीपीओ
  3. अशोका रोड
  4. बाबा खड़ग सिंह मार्ग
  5. इम्तियाज खान मार्ग
  6. रफी मार्ग
  7. गुरुद्वारा रकाबगंज मार्ग
  8. विंडसर प्लेस
Sort:  

5 news like done