दीवार पर पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, बीच मार्केट में युवक का चाकुओं से गोद किया मर्डर

in #delhi2 years ago

मालवीय नगर थाना इलाके के बेगमपुर डीडीए मार्केट में युवक की चाकू गोद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस का कहना है कि शाहपुर जाट निवासी मयंक से किले की दीवार पर यूरिन करने को लेकर मनीष की मां की मयंक से कहासुनी हो गई थी।
नई दिल्ली : मालवीय नगर थाना इलाके के बेगमपुर डीडीए मार्केट में गुरुवार शाम चाकुओं से गोदकर सरेआम की गई मयंक पंवार (25) की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और वारदात के दौरान पहने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। डीसीपी बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में कालू सराय निवासी मनीष (19), सावित्री नगर का रहने वाला राहुल उर्फ बिहारी (19), बेगमपुर के रहने वाले आशीष तंवर (20) और सूरज (19) के रूप में हुई है।
दीवार पर पेशाब करने पर हुई थी कहासुनी
पुलिस का कहना है कि इनमें मुख्य आरोपी मनीष है। अब कोई और आरोपी गिरफ्तार होने से नहीं बचा है। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण बेगमपुर इलाके में किले की दीवार पर यूरिन करने को लेकर हुई कहासुनी रहा। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह किले की दीवार पर बैठकर ड्रिंक कर रहे थे। इसी दौरान शाहपुर जाट निवासी मयंक से किले की दीवार पर यूरिन करने को लेकर मनीष की मां और मयंक के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि मयंक ने मनीष की मां को गाली दे दी। इस पर मनीष को गुस्सा आ गया और उसकी भी मयंक से कहासुनी हो गई।
कहासुनी में मयंक ने मारा था थप्पड़
आरोप है कि इसी दौरान मयंक ने मनीष को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मनीष ने अपने और दोस्तों को वहां बुला लिया। शुरू में इन्होंने मयंक और इनके दोस्त विकास के उपर पत्थरबाजी की। इसके बाद यहां से जान बचाकर भागे मयंक को डीडीए मार्केट में चाकुओं से गोदकर मार डाला। सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है।navbharat-times (9).jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.