अलीपुर पुलिस की टीम ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

बाहरी दिल्ली:-

शराब की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बाहरी उत्तर जिले के थाना अलीपुर पुलिस की टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर अवैध शराब की तस्करी में इस्तेमाल होने वाली एक हुंडई एक्सेंट कार को जब्त कर लिया है.। आरोपी सुरेश हरियाणा में सोनीपत के कुंडली इलाके का रहने वाला है। जिसे अलीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध शराब के 18 कार्टून और अवैध शराब की तस्करी में प्रयुक्त एक वाहन हुंडई एक्सेंट कार जब्त भी कर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर धारा 33/58 दिल्ली आबकारी अधिनियम और 482 आईपीसी के तहत मामला दर्ज के आरोपी को जेल का रास्ता दिखाया।

गुप्त सूचना के आधार पर अलीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि शराब तस्कर सुरेश अपनी कार में शराब की पेटियां छुपाकर दिल्ली में सप्लाई करने के लिए जा रहा है उसी को मध्य नजर रखते हुए थाना अलीपुर एसएचओ ने एक टीम गठित की जिसमें हैड कॉन्स्टेबल चरणजीत ओर कॉन्स्टेबल प्रदीप को जिमेदारी देते हुए गुप्त सूत्र की जानकारी के मुताबिक GT करनाल हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास जाल बिछाया गया। अलीपुर थाना पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक शराब तस्कर की कार की पहचान कर वाहन चालक को वाहन रोकने का इशारा किया गया लेकिन वाहन के चालक ने अपना वाहन छोड़कर मौके से भागने की कोशिश की लेकिन बाहरी उतरी जिले के थाना अलीपुर की सतर्क टीम द्वारा उनका पीछा किया गया और शराब तस्कर को धर दबोचा जिसके पास से एक हुंडई एक्सेंट कार से 18 कार्टून अवैध शराब जब्त की किया।

फिलहाल आरोपी सुरेश से लगातार पूछताछ करने पर आरोपी सुरेश ने खुलासा किया कि वह कम समय में जल्दी पैसा कमाने के लालच में उसने हरियाणा से कम दाम पर अवैध शराब लाकर दिल्ली में ऊंचे दामों पर सप्लाई करना शुरू कर दिया। लेकिन थाना अलीपुर sho सितेंद्र पाल सिंह ओर हैड कॉन्स्टेबल चरणजीत ओर कॉन्स्टेबल प्रदीप की सतर्कता व चतुराई ने एक बार फिर शराब माफिया पर कड़ा शिकंजा कसते हुए जेल का रास्ता दिखाया।

रिपोर्ट - नसीम अहमद
दिल्ली।

IMG-20220920-WA0004.jpg