सरिता विहार इलाके में रिश्ता हुआ शर्मसार जेठ ने अपने छोटे भाई की बीवी पर डाली बुरी नजर*

in #delhi2 years ago

सरिता विहार इलाके में रिश्ता हुआ शर्मसार जेठ ने अपने छोटे भाई की बीवी पर डाली बुरी नजर

राजधानी दिल्ली में एकबार फिर रिश्ते हुए तार -तार, साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक महिला ने अपने ही जेठ पर बलात्कार का घिनौना आरोप लगाया है, महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मेडिकल कराकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

वीओ-1- रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला सरिता विहार इलाके के आली गाँव का है, जहां एक महिला ने अपने ही पति के बड़े भाई यानी जेठ पर बलात्कार का आरोप लगाया है महिला के मुताबिक उसकी शादी को करीब साल के आसपास हुआ है तभी से जेठ उसपर गंदी निगाह रखता था एक दिन वो अपने कमरे में थी तो जेठ ने अंदर से दरबाजा बंद कर लिया और उसके साथ घिनौनी बारदात को अंजाम देने की कोशिश की जब ये बात उससे अपनी सास को बताई तो उन्होंने चुप रहने की धमकी दी लेकिन जेठ ने उसके बाद एकबार फिर इसी तरह उसके साथ गलत हरक्कत की तो लड़की ने अपने मायके वालों से शिकायत की जिसके बाद उन्होंने सरिता विहार थाने में जेठ के खिलाफ शिकायत की पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने धारा 376/354/506/503/34 के धारा के तहत मामला दर्ज कर शैतान जेठ को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस घटना ने बहू और जेठ के पवित्र रिश्ते को कलंकित करके रख दिया है।

IMG_20220616_095107.jpg

Sort:  

So sad

Very bad

शर्मनाक

पोस्ट को लाइक कर दिया है, कॉमेंट भी कर रहा हूं कृपया आप भी मेरे अकाउंट को लाइक करें और कमेंट करें दोनों को फायदा होगा। धन्यवाद