तेज रफ्तार कार से लड़कियों को इम्प्रेस करना पड़ा भारी

in #delhi2 years ago

fc18c05e-09b4-4364-8aa8-3226c4c9b0a8.webp

गुरुवार देर रात एक युवक कार से स्टंट करने लगा। इसी दौरान उसने जवाहर सर्किल के पास खड़ी एक कार और दो बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह चेतक को टक्कर मारकर भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।

जवाहर सर्कल थाने के एसएचओ राधारमण गुप्ता ने बताया कि मामले में भीलवाड़ा निवासी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वह जयपुर से MBA की पढ़ाई कर रहा है। उनके एमबीए ग्रुप ने गुरुवार रात जामडोली में एक पार्टी रखी। दोपहर करीब 3 बजे वह जगतपुरा के एक निजी कॉलेज के हॉस्टल में एमबीए कर रही दो युवतियों के साथ कार में पार्टी करने जा रहा था।

इसी बीच जेएलएन सड़क पर लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए 80 किलोमीटर की रफ्तार से कार स्टंट कर रहा था। जवाहर सर्कल के पास स्टंट करते हुए कार अनियंत्रित हो गई। पास ही चाय की थड़ी पर खड़ी एक कार और दो बाइक को टक्कर मार दी।

इस दौरान चाय की थड़ी बंद कराने पहुंची चेतक टीम ने आरोपी की गाड़ी का पीछा किया और उसे रुकने का इशारा किया। इस पर आरोपी चालक पुलिस चेतक को टक्कर मारकर जगतपुरा की ओर गाड़ी को भगाकर ले जाने लगा। जिस पर पुलिस ने लगातार आरोपी की कार का पीछा करना जारी रखा और पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने रेलवे मुख्यालय के पास अपने एक दोस्त की मदद से कार बदलने की भी कोशिश की, लेकिन उसमें वह कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Sort:  

सभी साथियों की खबरों को आप लाइक करें उस पर कमेंट करें हमारी खबरों पर भी लाइक करें कमेंट करें और फॉलो करना नहीं भूले आप हमें फॉलो करेंगे उस पर कमेंट करेंगे लाइक करेंगे हम भी आपकी सभी खबरों पर लाइक कमेंट करेंगे