पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,

in #delhi2 years ago

1023836-murder.jpg

झारखंड के हजारीबाग से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकरे अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. घटना को देर रात उस वक्त अंजाम दिया गया जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे. इसी दौरान 28 वर्षीय अंजू देवी ने अपने ही पति भीम तुरी (Bhim Turi) की हत्या कर दी. इस हत्याकांड में अंजू देवी का साथ उसके अविवाहित प्रेमी 22 वर्षीय बालवीर तुरी (Baalveer Turi) ने दिया. आरोपियों ने हत्या (Murder) की साजिश पहले ही थी और मौका मिलते ही उसे अंजाम तक पहुंचा दिया.

कुल्हाड़ी और चाकू से किया वार
रात के समय प्रेमी बालवीर तुरी अंजू देवी के घर पर ही था और उसके पति के साथ ही सो रहा था. इसी दौरान अंजू देवी और बालवीर ने मिलकर भीम तुरी की बेरहमी से हत्या कर दी. भीम तुरी की हत्या तब की गई जब वो सो रहा था. उस पर कुल्हाड़ी और चाकू से लगातार कई वार किए गए. लगातार किए गए वार से भीम तुरी की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में मोड़ तब आया जब इस जघन्य अपराध को अंजू देवी का 12 साल के बेटे ने देख लिया. इस दौरान दोनों हत्यारों ने बच्चे को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देंगे. इसके बाद बच्चा सहम गया.

ऐसे खुला राज
इस पूरी वारदात को अंजाम देने के समय आरोपियों ने घर का मुख्य दरवाजा भी बंद कर दिया था. सुबह होने पर जब घर का दरवाजा खुला तो हत्या की खबर फैल गई. इस बीच अंजू देवी के बेटे ने पूरी घटना के बारे में लोगों बता दिया. सच सामने आने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी अंजू देवी और उसे प्रेमी बालवीर तुरी को गिरफ्तार कर लिया है.

Sort:  

So sad