रोहिणी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ दलाल सहित 8 महिलाए गिरफ्तार ।

in #delhi2 years ago (edited)

Screenshot_20220804-172125.jpg
दिल्ली: रोहिणी सेक्टर 17 में पिछले कुछ दिनों से एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. एक फ्लैट पर संदिग्ध गतिविधियाें के बाद आसपास के लोगों को शक हुआ. आसपास के लोगों ने बुधवार काे इसकी जानकारी पुलिस को दी. शिकायत मिलने के बाद राेहिणी पुलिस (Rohini Police) की टीम ने जांच के बाद गुरुवार काे (sex racket in rohini) छापेमारी की.

पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली कि रोहिणी सेक्टर 17 में सेक्स रैकेट (sex racket in rohini) चलाया जा रहा है तो एक नकली ग्राहक तैयार किया और उसे ठिकाने पर भेजा गया. पुलिस ने पांच सौ रुपये के दो नोट भी दिए गए थे जिनका नंबर पहले ही नोट कर लिया गया था. जैसे ही उस नकली ग्राहक ने पुलिस को सेक्स रैकेट के बारे में सूचना दी पुलिस टीम ने उस फ्लैट में छापा (sex racket busted in rohini) मारा.रोहिणी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड पुलिस ने माैके से सात लड़कियों को हिरासत में लिया.

विक्की नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. बताया जाता है कि वह ग्राहकाें काे लाने का काम करता था. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियाें से लगातार पूछताछ कर रही है. किन किन जगहों से लड़कियां लाई जाती है, कब से इस रैकेट को चलाया जा रहा है ऐसे कई सवाल हैं जिसके जवाब आरोपियों से पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा.

Sort:  

Good work like and follow me

आप भी करे