इस वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल,अब दूसरा पार्ट यहाँ देखे

in #delhi2 years ago

ayesha-kapoor-bold2-min(5).webp
Damad Ji Season 2:इस वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल,अब दूसरा पार्ट यहाँ देखे, इस वेब सीरीज का पहला पार्ट मचा चूका है बवाल,अब दूसरा पार्ट यहाँ देखे हम आपको इस लेख में पाकर प्रसन्न हैं। दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हम बात करेंगे उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज दामाद जी 2 पार्ट 2 के बारे में। जैसा कि हम जानते हैं कि आने वालेकुछ महीनों में दमद जी का पहला सीजन आने वाला है। उल्लू की स्ट्री मिंग 7 जून 2022 को हुई, जहां दर्शकों ने इस दक्षिणी को खूब प्यार दिया और लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
ayesha-kapoor-bold2-min(6).webp
इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को देखने के इच्छुक और सो6f3e54b03e0e4d847bf14aa64b1d669f.jpgच रहे हैं कि इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा, शायद आप भी उतने ही उत्सुक हैं,जितना कि दामाद जी सीज़न 2 के दूसरे सीज़न को देखने के लिए। बिल्कुल भी चिंता न करें, हम आपको इस लेख के माध्यम से दामाद जी सीजन 2 की रिलीज की तारीख से अवगत कराएंगे,
इसलिए आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं सारी जानकारी प्रदान करूँगा, तो चलिए आगे बढ़ते हैं।
इस प्रकार मोहन का दोस्त इसका फायदा उठाने का फैसला करता है और उन्हें ब्लैकमेल करता है कि वह इसके बारे में कुमुद को सूचित करेगा। तब मोहन ने इस बारे में रंजना को बताया।
अगले दिन मोहन का दोस्त रंजना के पास गया और उसके साथ अंतरंग हो गया। आगे क्या होता है जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

दामाद जी सीजन 2 रिलीज़ डेट
दामाद जी सीज़न 2 भाग 2 की रिलीज़ की तारीख के बारे में आपको सूचित करने का हमारा इरादा है, क्योंकि हम जानते हैं कि दमद जी सीज़न 2 वेब सीरीज़ का पहला भाग 7 जुलाई, 2022 कोरिलीज़ किया गया था, जब प्रदर्शनी ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया था। . हम एक दूसरे को देखने के लिए बहुत बेताब थे और हो रहे थे।