दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर ऑटो लेकर पहुंचे भाजपा विधायक

in #delhi2 years ago

गुजरात में होने वाले आगामी चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ऑटो वालों का जमकर सहारा ले रहे हैं । ऐसा ही सहारा उन्होंने ने दिल्ली का चुनाव जीतने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में भी लिए था । सभी ऑटो वालो ने एकजुट होकर उनका खूब साथ दिया था । अब ऑटो वालों का मजाक बनाकर उनके समर्थन को हासिल करने की कोशिश की जा रही है । उसके बाद दिल्ली भाजपा के नेता अब मुख्यमंत्री आवास पर ऑटो लेकर पहुंचे हैं, जो उनके काफिले के लिए हैं । इसमें एक ऑटो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तो दूसरा उनके पीएस के लिए है, बाकी उन्हें एस्कोर्ट के लिए है जो काफिले में उनके आगे चलेंगे ।

लोकेशन - सिविल लाइन ...
रिपोर्ट - कुलदीप कुमार

भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली का सरकार के मंत्री लगातार भ्रष्टाचार करते जा रहे हैं । दिल्ली की जनता अब भली-भांति उन्हें पहचान चुकी है । गुजरात में भी उन्होंने ऑटो वालों का सहारा लिया और वहां पुलिस प्रबंधन द्वारा सुरक्षा दिए जाने का मखौल उड़ाते हुए ऑटो में बैठकर यात्रा की । इसी तरह अब दिल्ली भाजपा के नेता भी उनके काफिले के लिए मुख्यमंत्री आवास पर ऑटो लेकर पहुंचे हैं । इस दौरान दिल्ली के सभी जीते हुए विधायक उनके साथ हैं । दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पर एक के बाद एक भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं । वहीं दिल्ली की सत्ता संभालते समय मुख्यमंत्री ने जनता से जो वादे किए थे वह वादे भी अभी तक पूरे नहीं हो पाए हैं ।

Screenshot_20220915-134749_WhatsApp.jpg

वही भाजपा करावल नगर सीट से विधायक मोहन सिंह बिष्ट और गोंडा सीट से विधायक अजय महावर ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए कहा कि उनका दिल्ली की जनता पर ध्यान नहीं है । दिल्ली की जनता बेहाल है और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के नाम पर गुजरात में ड्रामा कर रहे हैं । कभी ऑटो वालों के साथ बैठकर खाना खा रहे हैं तो कभी उनके ऑटो में सफर कर रहे हैं । जब दिल्ली में मुख्यमंत्री बनने के बाद अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक शख्स ने चाटा मारा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री सिक्योरिटी मोरिया कराने में नाकाम रहे हैं । जिसकी वजह से उन पर लगातार हमले हो रहे हैं ।

आप देखने वाली बात यह होगी कि दिल्ली भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री के मंत्रिमंडल पर लगातार हमलावर हो रही है और उनके भ्रष्टाचार के मामलों को लगातार उजागर कर रही है । अब मुख्यमंत्री आवास पर उनके लिए ऑटो का काफिला लेकर पहुंचे है, तो क्या इन सबका असर दिल्ली में होने वाले निगम चुनाव पर भी पड़ेगा ।