दिल्ली यमुना नदी में डूबकर 4 लड़कों की मौत।

in #delhi2 years ago

दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में यमुना नदी में डूबकर 4 लड़को की मौत । तीन युवकों को रेस्क्यू कर निकाला गया एक की तलाश अभी भी जारी । सभी लड़के यूपी के लोनी इलाके के रहने वाले थे । लगातार पड़ रही गर्मी से छुटकारा पाने के लिए आए थे यमुना में नहाने । यमुना में पिछले दिनों में बढ़ा है पानी का स्तर । किसी को भी गहराई का अंदाजा ना होने के चलते चारो लड़के यमुना में डूबे । मृतकों के नाम कमल 17 , इलियास 20, वसीम 15 साल है । फिलहाल अभी भी एक शव की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी, चौथे लड़के का नाम समीर है ।बुराड़ी थाना पुलिस ने तीनों लड़के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है ।

IMG-20220709-WA0004.jpg

मृतकों के परिजनों ने बताया कि सभी लड़के यूपी के लोनी इलाके के रहने वाले हैं और एक दूसरे के दोस्त थे । चारों घर से यमुना में नहाने के लिए कह कर गए थे, लेकिन नहीं मालूम था कि इस तरह का हादसा हो जाएगा । दोपहर डेढ़ बजे से देर शाम तक जब कोई भी घर नहीं पहुंचा तो उनकी तलाश शुरू की गई । साथ में यमुना में नहाने के लिए गए अन्य लड़कों से भी परिजनों ने पूछताछ की । उन्होंने बताया कि वह उन्हें यमुना में छोड़ कर आ गए थे, उनके साथ परिजन चारो लड़को को तलासते हुए सोनिया विहार पुश्ते ओर यमुना किनारे पहुंचे । यमुना किनारे उनके कपड़े व स्कूटी आदि सामान मिला, लेकिन किसी का भी अता पता नहीं चला । काफी तलाश करने के बाद थक हारकर परिजनों ने पुलिस को कॉल की ।

यमुना में चार लड़कों के डूबने कि सूचना मिलकर बुराड़ी व सोनिया विहार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । बुराड़ी पुलिस को मामला सुपुर्द किया गया, बुराड़ी थाना पुलिस ने रात भर चारो शवों की तलाश करते हुए, 3 लड़कों को के शव करा लिए है । मृतकों के नाम, कमल 17, इलियास 20 व वसीम 15 साल है, जबकि अभी चौथे लड़के समीर की तलाश जारी है । मृतक वसीम दसवीं क्लास का छात्र था, उसने हाल ही में दसवीं की परीक्षा दी है, जबकि दोनों अन्य मृतक इलियास और कमल लेबर का काम करते थे। फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतकों का शव कब्जे में लेकर सब्जी मंडी थाना मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । जहां पर अभी तीनों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और बुराड़ी थाना पुलिस अभी गोताखोरों के साथ चौथे लापता लड़के समीर की तलाश कर रही है ।

Sort:  

दुखद घटना