मंदिर में 7 फेरे लेकर सबा बन गई 'सोनी', प्रेमी जोड़े ने साध्वी प्राची के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

in #delhi2 years ago

प्रेमी युगल ने बरेली के अगस्त्यमुनि आश्रम में जाकर पूरे विधि विधान के साथ विवाह किया, जहां सबा ने इस्लाम धर्म को छोड़ सनातन अपना लिया. इस प्रेमी जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए भाजपा की नेत्री साध्वी प्राची पहुंचीं. वहीं, प्रेमी युगल ने अपने परिवार से जान का खतरा बताते हुए जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.
धर्म और मजहब की दीवार को तोड़ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमी जोड़े ने मोहब्बत के रास्ते को अपनाकर विवाह कर लिया. जिले की तहसील आंवला की रहने वाली सबा बी ने इस्लाम धर्म छोड़ सनातन अपनाकर प्रेम विवाह रचाया. साथ ही अपना नाम और पहचान भी बदल ली. सबा कस्बे के अंकुर देवल के साथ शादी करके अब सोनी देवल बन गई हैं.

प्रेमी युगल ने बरेली के अगस्त्यमुनि आश्रम में जाकर पूरे विधि विधान के साथ विवाह किया, जहां सबा ने इस्लाम धर्म को छोड़ सनातन अपना लिया. इस मामले में पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज कराया है. दूसरी ओर, प्रेमी युगल ने अपने परिवार से जान का खतरा बताते हुए जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

6 साल पहले हुई थी मुलाकात

अंकुर देवल ने बताया कि वह कस्बे में फेरी लगाकर कपड़े बेचते थे. इस दौरान उनकी मुलाकात उसी मार्केट में सबा से हो गई. धीरे-धीरे बातचीत होते हुए दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद उन्होंने प्रेम विवाह कर लिया.

image.png