मछुआरे 'बेबी ड्रैगन' की तरह दिखने वाले प्राणी की खोज के बाद '; इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

in #delhi2 years ago

मरमंस्क स्थित मछुआरा विभिन्न प्रकार के विचित्र दिखने वाले समुद्री जीवों में घूमता है। रोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्राणी की एक तस्वीर पोस्ट की। मछली की आंखें बड़ी होती हैं, और एक लंबी पूंछ होती है, और यह हल्के गुलाबी रंग की प्रतीत होती है। इसके किनारे पर पंख भी दिखाई देते हैं।

अजीब दिखने वाला समुद्री जीव जो एक 'बेबी ड्रैगन' जैसा दिखता है (क्रेडिट: Instagram/rfedortsov_official_account)

एक रूसी मछुआरे ने समुद्र की गहराई से एक प्राणी को फिर से देखा है कि नेटिज़न्स को लगता है कि वह 'बेबी ड्रैगन' जैसा दिखता है
39 वर्षीय रोमन फेडोर्ट्सोव नॉर्वेजियन सागर में कॉड, हैडॉक और मैकेरल मछली पकड़ रहे थे, जब उन्होंने विचित्र दिखने वाले प्राणी को पकड़ा।

हालांकि, जीव की पहचान अब कोई रहस्य नहीं है। रोमन ने एक काइमेरा को पकड़ा, एक कार्टिलाजिनस मछली जिसे 'घोस्ट शार्क' भी कहा जाता है।
रोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्राणी की एक तस्वीर पोस्ट की। मछली की आंखें बड़ी होती हैं, और एक लंबी पूंछ होती है, और यह हल्के गुलाबी रंग की प्रतीत होती है। इसके किनारे पर पंख भी दिखाई देते हैं।

"सिर्फ एक उद्धरण, 'नामहीन चीज़ का पीछा करना एक बात है, लेकिन उसे ढूंढना बिल्कुल दूसरी चीज़ है' - GF लवक्राफ्ट," रोमन ने लिखा।
शेयर किए जाने के बाद से, फोटो को इंस्टाग्रामर्स से 22,000 से अधिक लाइक्स और कुछ दिलचस्प कमेंट्स मिल चुके हैं। उम्मीद की जा रही थी कि ज्यादातर यूजर्स इस फोटो को देखकर दंग रह गए।

Sort:  

सर हम एक एक चीज़ को वॉच करते है इसलिए जो करिये सही करियेगा।

Ji sar chma chahenge🙏 aage se aisi galti kabhi nahin hogi sir kaya meri sari news waps se sow ho so sakti h🙏

Bilkul nahi ho sakti he