Goa : 'मेरी बेटी बार नहीं चलाती, कांग्रेस ने उसका चरित्र हनन किया', स्मृति ईरानी का पलटवार

in #delhi2 years ago

Goa : कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में एक अवैध बार चला रही हैं. कांग्रेस ने पीएम मोदी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बर्खास्त कर की भी मांग की.
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस द्वारा उनकी बेटी पर बार चलाने के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरी बेटी बार नहीं चलाती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनकी बेटी का चरित्र हनन किया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में 'गैरकानूनी बार' चला रही हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को बर्खास्त करने की भी मांग की. स्मृति ईरानी की बेटी भी कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज कर चुकी हैं
स्मृति ने कांग्रेस को घेरा
कांग्रेस के आरोपों से इंकार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी 18 साल की बेटी ज़ोइश कॉलेज फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है. वो कोई बार नहीं चला रही है. मेरी बेटी की गलती बस यह है कि उसकी मां ने सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मैं कानून की अदालत, लोगों की अदालत में जवाब मांगूंगीं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि विपक्षी दल ने उनकी बेटी का सार्वजनिक रूप से चरित्र हनन किया है.