केएनकाटजू मार्ग थाना पुलिस ने तीन ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

रोहिणी जिले की केएनकाटजू मार्ग थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार. आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल और एक चोरी की स्कूटी हुई बरामद. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से ऑटो लिफ्टिंग के तीन मामले सुलझाने का किया दावा. पुलिस आगे की जांच में जुटी.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने जानकारी देते हुए बताया कि केएन काटजू मार्ग थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल संदीप और हैंड कांस्टेबल महेश 30 जून को रोहिणी सेक्टर 16 के पास बैरिकेड्स लगाकर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे. जांच के दौरान उन्होंने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की स्प्लेंडर प्लस बाइक पर सवार है और पुलिस स्टाफ को देखकर भागने की कोशिश कर रहा है हालंकि पुलिस टीम से उसे मौके पर ही पकड़ लिया. जिसकी पहचान दिल्ली के शाहाबाद डेयरी के मंधीरा के रूप में हुई. आगे की पूछताछ वह वाहन के दस्तावेज नहीं दिखा पाया. बाइक की जांच के दौरान मोटर साइकिल चोरी हुई पाई गई, जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. लागतार पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया वह चोरी की मोटर साइकिल गगन और शाहरुख को बेचता है जोकि दिल्ली के शाहाबाद डेयरी के निवासी है पुलिस ने आरोपी मांधीरा की निशानदेही पर दोनो आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी कर उने भी गिरफ्तार कर लिया.

बहरहाल आरोपी मंधीरा के कहने पर एक बाइक और एक स्कूटी भी बरामद की गई, जो केएन काटजू मार्ग थाने से चोरी की पाई गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है

IMG-20220701-WA0001.jpg