कुख्यात नीरज बवाना और टिल्लू ताज़पुरिया गैंग का शार्प शूटर हथियार के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

in #delhi2 years ago

IMG-20220615-WA0000.jpgदिल्ली की रोहिणी जिला स्पैशल स्टाफ की पुलिस टीम ने कुख्यात नीरज बवानिया और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक शार्प शूटर को गुप्त सूचना के बाद किया गिरफ्तार. पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी किए बरामद.पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी.

देश की राजधानी दिल्ली की सुरक्षा का दम भरने वाली दिल्ली पुलिस लगातार अपराधियों की धरपकड़ के लिए भरसक प्रयास कर रही है जिसके लिए पुलिस टेक्निकल सर्विलांस के साथ- साथ अपने खबरी नेटवर्क का भी इस्तेमाल कर रही है. इसी कड़ी में दिल्ली की रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ मैं तैनात ASI नरेंद्र को मुखबिर से सूचना मिली जिसमें इनफॉर्मर ने बताया कि कुख्यात नीरज बवानिया और टिल्लू ताजपुरिया गैंग का एक शार्प शूटर कंझावला थाना इलाके के मदनपुर में अपने दोस्त से मिलने आने वाला है जिसके बाद स्पेशल स्टाफ के ACP ईश्वर सिंह के नेतृत्व वाली SI रमेश, ASI नरेंद्र, ओम प्रकाश, आनंदपाल व हेडकांस्टेबल पुष्कर और कॉन्स्टेबल रविंदर आदि की टीम गठित की गई जिन्होंने मदनपुर कराला रोड पर पानी की टंकी के पास ट्रैप लगाया और जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा उसे धर दबोचा. आरोपी की तलाशी के बाद उसके पास से 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए

पकड़े गए आरोपी की पहचान साहिल उर्फ सागर उर्फ लीलू निवासी कराला के रूप में हुई है जिसकी उम्र 22 साल है जोकि कुख्यात नीरज बवानिया और टिल्लू ताजपुरिया गैंग का शार्प शूटर है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस उससे पूछताछ कर हथियार मुहैया कराने वाले व्यक्ति की जानकारी भी जुटाने में लगी हुई है.