डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे।

in #delhi2 years ago

दिन दहाड़े हुई सनसनीखेज डकैती के मामले में स्पेशल स्टाफ की टीम को मिली बड़ी कामयाबी. डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक चोरी की मोटर साइकिल और एक छीना गया मोबाइल फोन बरामद. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तीन मामलो को सुलझाने का किया दावा. आगे की जांच जारी.

दरअसल जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार दिन दहाड़े बुध विहार फेज 2 की एक दुकान पर तीन अज्ञात बदमाशो द्वारा डकैती की वारदात को अंजाम देने की की सूचना मिली. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायतकर्ता का बयान लिया. जिसमे शिकायकर्ता ने आरोप लगा की तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे बंधक बना कर तीन मोबाइल फोन, दो अंगूठी और 48 हजार रुपए की लूट की है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम का गठन किया गया और जांच शुरू की गई. टीम द्वारा घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और लोकल इनपुट का सहारा लिया गया. जिसमे टीम को आरोपियों के बारे में गुप्त सूचना मिली की वह एक मोटर साइकिल पर बुध विहार क्षेत्र से आ रहे है. गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने दोनो को मोटर साइकिल सहित दबोचा लिया. जांच करने पर मोटर साइकिल बाबा साहिब अंबेडकर अस्पताल की पार्किंग से चोरी की पाई गई. टीम द्वारा उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से छीना गया 01 मोबाइल फोन बरामद किया गया जिसे जब्त कर दोनो को गिरफ्तार किया गया. जिले के डीसीपी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिल्ली की बुध विहार निवासी अरुण और कारण के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया और आगे खुलासा किया कि वे नशे के आदी हैं और अपनी पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए रोहिणी जिले के क्षेत्र में सहयोगियों के साथ स्नैचिंग और डकैती वारदात को अंजाम दिया करते थे.

बहरहाल पुलिस तीसरे आरोपी को उसके संभावित ठिकाने पर पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. ताकि जल्द ही और वसूली की जा सके. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

IMG-20221103-WA0011.jpg