अमन विहार थाना पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार चोरी की तीन मोटरसाईकिल बरामद

in #delhi2 years ago (edited)

रोहिणी जिले की अमन विहार थाना पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की तीन मोटरसाइकिल की बरामद. आरोपी पहले भी तीन मामलो में शामिल पाया गया है. पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान नीरज उर्फ डिंपल के रूप में हुई है जोकि मादीपुर दिल्ली का निवासी है. दरअसल अमन विहार थाना पुलिस में तैनात एएसआई जसविंदर जून और कॉन्स्टेबल विकास इलाके में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान टीम ने मोटरसाइकिल पर सुल्तानपुरी की ओर से एक संदिग्ध को आते देखा. पुलिस कर्मियों को देखकर उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क कर्मचारी हरकत में आ गए और संदिग्ध को काबू कर लिया.पूछताछ में उसके द्वारा इस्तेमाल की जा रही मोटरसाइकिल चोरी की निकली गई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.लगातार पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर दो और मोटरसाइकिलें बरामद की गईं. डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पहले भी 5 मामलो में शामिल रहा है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ चोरी के तीन मामले सुलझाए गए.

बहरहाल अमन विहार थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की तीन मोटरसाइकिल जब्त कर आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है.

IMG-20220611-WA0002.jpg

Sort:  

Good work

Good work delhi police