कैब ड्राइवर से लूट करने वाले तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

बाहरी दिल्ली की निहाल विहार थाना पुलिस टीम ने कैब ड्राइवर के साथ हुई लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार.आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने 1 देशी पिस्टल, 1 बटनदार चाकू, लूटा गया मोबाइल फोन और 1600 रुपए नकद राशि के साथ एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.पुलिस आगे की जांच में जुटी.

IMG-20220630-WA0021.jpg

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान पवन उर्फ सागर, आशु और सुनील के रूप में हुई है जोकि दिल्ली के नांगलोई के निवासी है दरअसल जिले के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि 23 जून को कैब ड्राइवर के साथ हुई लूट के संबंध में निहाल विहार थाने में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची जिसमे शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि सुबह करीब 05:00 बजे किसी ने उबर ऐप के जरिए चंदर विहार से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए अपनी कैब बुक की.जिसमे शिकायतकर्ता की तीन लोगों से मुलाकात हुई.वह उन्हें रेलवे स्टेशन के लिए अपनी कैब में ले गया, लेकिन बीच रास्ते में यात्रियों ने उन्हें वापस मुड़ने और उन्हें उनके पिकअप पॉइंट पर छोड़ने के लिए कहा क्योंकि उनकी ट्रेन छूट गई थी. जिसके बाद शिकायतकर्ता उने चंदर विहार वापस ले जाते समय यात्रियों ने उसे बालाजी प्रॉपर्टी डीलर, 50 फुटा रोड नीलोठी एक्सटेंशन के सामने कैब रोकने के लिए कहा और उनमें से एक ने पिस्तौल निकाली और दूसरे ने चाकू निकालकर नकद और मोबाइल फोन लूट कर मौके से फरार हो गए. शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई जांच के दौरान घटना स्थल के आस पास लगे 50 से 60 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया साथ ही टेक्निकल सर्विलांस की भी मदद ली गई. जिसमे एक आरोपी पवन उर्फ सागर की पहचान हुई जोकि निहाल विहार थाने का बीसी है पुलिस टीम ने आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की लेकिन वह फरार पाया गया. इसी कड़ी में पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि आरोपी नांगलोई में अपने दो साथियों के साथ आज रात एक और लुट की योजना बना रहे है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने जाल बिछाया और तीनो आरोपियों को धर दबोचा.

आप को बता दे की तीनो आरोपी पहले भी कई अपराधिक मामलों में शामिल रहे है फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

IMG_20220630_185715.jpg