महिला की बहादुरी से एक शातिर स्नैचर गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

दिल्ली की बाहरी जिला सुल्तानपुरी थाना पुलिस और एक महिला की बहादुरी से एक शातिर स्नैचर गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने छीना गया एक मोबाइल फोन किया बरामद. पुलिस आगे की कार्यवाई में जुटी.

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान आदित्य के रूप में हुई है. दरअसल
18 जून को एक महिला शिकायतकर्ता ने सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसमे शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि जब वह जलेबी चौक के पास फूल पार्क, सुल्तान पुरी में बैठी थी तो एक व्यक्ति ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन महिला चिल्लाने लगी, इस बीच थाना सुल्तान पुरी के कॉन्स्टेबल निशांत जो उस बीट इलाके में गश्त कर रहे थे, इसी दौरान उस महिला की चीख सुनी और वह तुरंत भाग कर वहा पहुचे उसने भाग रहे स्नैचर का पीछा किया और उसे काबू कर पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह एक आवारा है और उसके पास रहने के लिए कोई स्थायी घर नहीं है. वह पार्कों में रहता है और गलियों में जो कुछ भी मिलता है खाना बचा हुआ उसे वह खाता है. आरोपी बेरोजगार है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने चोरी और स्नैचिंग करना शुरू करने का फैसला किया. इसी कड़ी जब उसने एक महिला को पार्क में बैठे देखा, तो उसे वह एक आसान लक्ष्य दिखा,उसने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस स्टाफ ने उसे पकड़ लिया.उसने खुलासा किया कि छीने गए मोबाइल फोन को पार्क में फेंक दिया था जो कि उसी पार्क से उसकी निशानदेही पर बरामद किया

बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

IMG-20220622-WA0054.jpg