सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार 2 चोरी के फोन बरामद

in #delhi2 years ago

बाहरी जिला की सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने 2 चोर को किया गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 2 मोबाइल फोन भी किए बरामद.आरोपी अपने नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए देते थे अपराधिक वारदात को अंजाम. पुलिस आगे की जांच में जुटी.

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्की निवासी शाहाबाद डायरी दिल्ली और राजू उर्फ हैप्पी पुथ कलां दिल्ली के रूप में हुई है दरअसल बाहरी जिले में चोरी और सेंधमारी की लगातार हो रही घटनाओं पर रोक लगाने और अपराधियों को पकड़ने के लिए डीसीपी द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में सुल्तानपुरी थाना पुलिस को गुप्त मुखबिर ने आकर गुप्त सूचना दी कि दो मोबाइल चोर चोरी के मोबाइल को बेचने के लिए बस स्टैंड के आसपास घूम रहे हैं, यदि छापेमारी की जाती है तो उन्हें पकड़ा जा सकता है. कर्मचारियों ने तेजी से कार्रवाई की और गुप्त मुखबिर के कहने पर दोनों संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया.उनकी निजी तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन स्विच ऑफ हालत में मिला. उनसे उस फोन के बारे में पूछा गया लेकिन वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके.मोबाइल फोन के विवरण की जांच की गई जो कि सुल्तानपूरी थाने इलाके से चोरी का पाया गया. पुलिस ने चोरी का फोन कब्जे में लेकर दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी गई लगातार पूछताछ के दौरान आरोपी व्यक्तियों ने खुलासा किया कि वे गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए चोरी जेसी अपराधिक वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक मोबाइल फोन और बरामद किया

बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदम दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

IMG-20220613-WA0001.jpg