बुध विहार थाना पुलिस ने एक लुटेरे को किया गिरफ्तार, चोरी की 2 स्कूटी बरामद

in #delhi2 years ago

रोहिणी जिले की बुध विहार थाना पुलिस की क्रैक टीम ने एक शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी की दो स्कूटी की बरामद. पुलिस आरोपी की पिछली अपराधिक वारदातो और उसे अन्य साथियों के लिए आगे की जांच में जुटी.

दरअसल रोहिणी जिले में स्नैचिंग की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए बुध विहार थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सत्यवान, हेड कॉन्स्टेबल सतीश, कॉन्स्टेबल विकास और सीटी आजाद इलाके में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान जब वे सॉवरेन स्कूल सेक्टर 24 रोहिणी के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी पर आ रहा है. पुलिस कर्मियों को देखकर उस व्यक्ति ने मौके से यू-टर्न लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन सतर्क पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया. जिसकी पहचान आशु के रूप में हुई जोकी रिठाला गांव दिल्ली का निवासी है आपको बता दे आरोपी के पास से मिली स्कूटी की जांच के दौरान स्कूटी अमन विहार थाना इलाके से चोरी की पाई गई जिसे जप्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया. लगातार पूछताछ के दौरान आरोपी आशु ने खुलासा किया कि उसने थाना केएनके मार्ग इलाके से एक और स्कूटी भी चुराई थी जिसके बाद पुलिस ने उसके कहने पर स्कूटी को बरामद कर लिया

बहरहाल बुध विहार थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की दोपहिया वाहन जब्त कर आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

IMG-20220617-WA0048.jpg