Liger अकड़ी पकड़ी गाने की रिलीज डेट आई सामने

in #delhi2 years ago

AnanyaVijayTLM.jpg

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल हीं में फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसके बाद फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। खबर आई है कि, विजय देवरकोंडा की लाइगर का पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा।

अकड़ी पकड़ी गाने को लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस ने कंपोज किया है। ये पेप्पी नंबर 11 जुलाई को निकलने वाला है। पोस्टर में विजय देवरकोंडा रेड ब्लेजर में नजर आ रहे हैं जो अनन्या पांडे को सीटी बजाने में मदद कर रहे हैं। इसी के साथ बताया कि फिल्म का टीजर 8 जुलाई को आएगे। वहीं लाइगर पोस्टर की लोकप्रियता ने पहले ही नए रिकॉर्ड स्थापित करने शुरू कर दिए हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, लाइगर का पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। से लेकर तक और भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं। वहीं पोस्टर देखने के बाद कई सितारों ने अपने रिएक्शन दिए हैं जिसमें जान्हवी, सारा, सामंथा का नाम शामिल हैं।

'लाइगर' से एक्टर विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। 'लाइगर' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। 'लाइगर' में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।