दिल्ली के रोहिणी में पुलिस मुठभेड़, गौवंश हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

रोहिणी जिले में स्थित प्रेम नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गौवंश हत्या के आरोपियों रहमान, उस्मान और आलम शाह को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 1 पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस, एक कार, एक स्कूटी, इंजेक्शन, रस्सी और जानवर काटने का चॉपर बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी जिले में स्थित प्रेम नगर थाना पुलिस ने पशु की हत्या में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में शामिल रहमान, उस्मान और आलम शाह ने पुलिस टीम पर दो राउंड फायरिंग की. इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में रहमान को गोली लगी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास से 1 पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस, एक कार, एक स्कूटी, इंजेक्शन, रस्सी और जानवर काटने का चॉपर बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने बताया कि बीते दिनों जिले में हुई गौवंश की हत्या में शामिल लोगों के शुक्रवार देर रात भाग्यविहार में आने की सूचना मिली. एसीपी रोहिणी के दिशानिर्देश पर एसएचओ रोहिणी नॉर्थ भूपेश की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए भाग्यविहार छठ पूजा मैदान के पास ट्रैप लगाया.तायल के मुताबिक, रात करीब 2.30 बजे पुलिस टीम को तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए तो उन्होंने तीनों को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर एक आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी. आरोपी ने दो राउंड फायरिंग की. इसके बाद पुलिस टीम ने भी बदमाशो पर करीब 5 राउंड फायरिंग की, जिसमें रहमान को दो गोली लगी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया.पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए रहमान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि बाकी दो आरोपियों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी भाग्यविहार में भी पशु काटने के लिए ही आए थे.
delhi-police-1200-new.jpg