नरेला में तख्ती बैनर लेकर किया गया विरोध प्रदर्शन

in #delhi2 years ago

AA News
Narela Delhi

बायजूस के नरेला कोचिंग सेंटर को बायजूस द्वारा बंद करने के फैसले के विरोध में अब लगातार लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। शुक्रवार को बड़ी संख्या में अभिभावकों, सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं, स्थानीय व्यापारियों, छात्रों ने बायजूस के नरेला सेंटर के सामने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। और बायजूस से कोचिंग सेंटर बंद करने का फैसला वापस लेने की मांग की। इस दौरान लोगों ने हाथों में तख्ती, बैनर लेकर बायजूस के फैसले के खिलाफ नारेबाजी भी की। दुनिया की प्रमुख एडटेक कंपनी बायजूस के नरेला सेंटर को बंद करने के फैसले के विरोध में लोगों का विरोध प्रदर्शन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को बड़ी संख्या में नरेला की सभी संस्थाओं, व्यापारियो, अभिभावकों, छात्रों ने हाथों में तख्तियां, बैनर लेकर बायजूस के सेंटर बंद करने के फैसले के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक बायजूस सेंटर बंद करने का फैसला वापस नहीं लेता तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

नरेला वासियों ने कहा बायजूस का सुरक्षा कारणों का हवाला देकर सेंटर बंद करने का फैसला न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ भी है। क्योंकि बच्चों की परीक्षाएं नजदीक है। ऐसे में बच्चों के भविष्य को देखते हुए बायजूस को सेंटर बंद करने का आदेश तुरंत वापस लेना चाहिए। प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में लोग तख्ती, बैनर लेकर मौजूद रहे।
फेडरेशन ऑफ नरेला सब सिटी के अध्यक्ष जोगेंद्र दहिया ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर कोई दिक्कत नहीं है । पुलिस से भी फेडरेशन ने बात की है। साथ ही किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो फेडरेशन पूरी तरह सेंटर के साथ खड़ी रहेगी