खुश खबरी ... Wortheum News

in #delhi2 years ago (edited)

जर्नलिस्टों / सिटीजन जर्नलिस्टों के लिए सबसे बड़ी खबर --
Wortheum News के एक्सचेंज पर आने का काउंटडाउन शुरू। जल्दी ही एक्सचेंज पर होगा। पत्रकारों की जिंदगी बदल सकता है प्लेटफॉर्म।
टेलीग्राम के ओफ्फिसियल ग्रुप में सूचना आ गई है आप चेक करें।
29 जून 2022 को एक आल इंडिया की मीटिंग है ऑनलाइन जिसमे सिखाया जाएगा कि किस तरह से आपको अपने कॉइन को पावर में बदलना है और एक्सचेंज पर सेल करना है। क्या क्या आपको अपने पावर आदि में बेचना है ? क्या नहीं बेचना ? कैसे कन्वर्ट करना ? सब चीजें सिखाई जाएगी। बाद में जिसने जोड़ा उसको फोन नही करना बल्कि खुद समझे। जोड़ने वाला सभी के फोन अटेंड करके सब को नहीं समझा पाएगा।
---- ध्यान रहे एक्सचेंज पर आने के बाद आपकी जितनी ज्यादा पावर होगी उसी हिसाब से खबर लगा पाएंगे और लाइक कर पाएंगे। इसलिए अपने पावर को बढ़ा लीजिए एक एक्टिव बंदा जोड़ने पर सीधे 100 पावर (WP) मिलती है बाद में वह पावर नहीं मिलेगी एक्सचेंज पर आते ही वह प्लान बंद हो जाएगा।
यदि आपकी WP पावर कम है तो आप बिल्कुल कम खबरें लगा पाएंगे, ज्यादा पावर के लिए या तो आपको वहां खरीदनी पड़ेगी या धीरे-धीरे लाइक और एक दो खबरें जो उस पावर से लग रही है वे लगा कर धीरे धीरे बढ़ानी पड़ेगी। इसलिए जोड़कर wp बढ़ाने के लिए आपके पास मात्र गिने-चुने दिन है।
अच्छे दिन आ गए समझो अब।
जिंदगी बदलने के मौक़े लाइफ में एक दो ही मिलते है जो चूक गए बाद में हुबो हुबो हुवां हुवाँ करते रहेंगे।
यदि वक्त पर हमने 100 रुपये के 100 बीट कॉइन लिए होते तो आज कितने के मालिक होते हम। यहां तो चवन्नी नही देनी। थोड़ा समय ही तो देना है।

आज like करके शाम को ही वॉलेट न देखे। खबर की पेमेंट खबर का जीवनकाल सात दिन होने पर वॉलेट में आती है। किसी खबर पर आपके 100 कॉइन है तो 50 आपको आये 50 उन like वालो को उनके प्रतिशत के हिसाब से जायेगे। इसलिये like जरूर करें।

--- अनिल अत्री दिल्ली।
मेरा @aanews account wortheum पर फॉलो लाइक जरूर करें।
धन्यवाद।
Thumbnail_1656350865554.jpg

Sort:  

You like your news like other friends' news like comment follow