आरसीपी सिंह ने ऐसा क्या कहा कि नीतीश कुमार बोले- 'अरे छोड़िए उसको...'

in #delhhi2 years ago

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जब मीडिया ने आरपीसी सिंह को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस अंदाज में जवाब दिया

addc3e7770539992b39561051d8f33781660828138137129_original.webp

आरपीसी सिंह (RCP Singh) को लेकर जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'अरे छोड़िए उसको'. दरअसल, इससे पहले नीतीश कुमार से जुड़े सवाल पर आरपीसी सिंह ने कहा था कि चार बार तो अभी तक पलटी मार (पाला बदल) चुके हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि 1994, 2013, 2017 और अब 2022 में पाला बदल चुके हैं. क्या आरजेडी में जेडीयू का विलय होगा, इसपर आसीपी ने कहा कि उनके पास विकल्प ही क्या बचा है, ये तो करना ही होगा. वो (नीतीश कुमार) तो बिल्कुल शरणम गच्छामि हो चुके हैं तो बचा क्या है.

नीतीश कुमार के अलावा आरसीपी सिंह के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई. ललन सिंह ने कहा, "उनका कहना है कि जेडीयू का विलय होगा. नीतीश कुमार और जेडीयू ने उन्हें सम्मान दिया. वह राजनीतिक दिग्गज के रूप में भंगिमा दिखा रहे हैं. उन्हें पहचान किसने दी? नीतीश कुमार. उन्हें राज्यसभा सांसद, पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. दागी चरित्र और दिमाग वाला कोई ही ऐसा कह सकता है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की तरक्की कैसे हो और हमारा राज्य विकसित राज्य में कैसे आए हम लोगों का पूरा ध्यान उसी पर केंद्रित है. जिनको ध्यान भटकाना है वो अपना काम करते रहें. नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार काम करेगी. हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है.

Sort:  

Like my post