मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की आगामी बजट सत्र को लेकर मुलाक़ात।

in #dehradun2 years ago

IMG-20220423-WA0039.jpg

देहरादून 23 अप्रैल, 2022। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विकास कार्यो एवं समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री से वार्ता की।

शिष्टाचार भेंट के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को पौधा भेंट किया। इस दौरान मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष के बीच काफी लंबी चर्चा हुई। विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार को जिला बनाए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री को प्रमुखता से विचार करने का आग्रह किया। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार में उप जिलाधिकारी की नियमित रूप से तैनाती किए जाने, बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में रिक्त पड़े मेडिकल स्टाफ के पदों को भरे जाने, तहसील में स्टाफ की कमी को पूरा किए जाने सहित अन्य समस्याओं पर वार्ता की एवं इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र के अंतर्गत संचालित होने वाली विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों के संबंध में मुख्यमंत्री से बातचीत की। विधानसभा अध्यक्ष ने आगामी बजट सत्र को लेकर भी चर्चा की। मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बताई गई सभी समस्याओं एवं विषयों पर सकारात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में प्रोसेस ही यही है बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा उससे भी आपकी अरनिंग होगी नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है

आपकी तो सभी पोस्ट like की जाती हैं पाठक साहब..😊

😌