मोहनपुरा के पार्षद हर्षित शर्मा ने मेयर से की भेदभाव, उपेक्षा की शिकायत

IMG_20240717_230952.jpg
आगरा। नगर निगम मोहनपुरा के पार्षद हर्षित शर्मा ने मेयर से की भेदभाव, उपेक्षा की शिकायत विकास कार्यों की फाइल पर मार्च से रुके पड़े हस्ताक्षर के कारण वार्डों में नालों की मरम्मत हो पाई, न अन्य काम हो सके। इस पर बजट अधिवेशन में 22 साल के सबसे कम उम्र के भाजपा पार्षद हर्षित शर्मा भड़क उठे। वार्ड 24 मोहनपुरा के पार्षद हर्षित शर्मा ने मेयर हेमलता दिवाकर से कहा कि एक साल में उनके वार्ड में एक भी काम नहीं हुआ। भाजपा के वरिष्ठ पार्षदों ने उनसे शिकायत की जगह बजट परबोलने को कहा, पर हर्षित ने कहा कि वह सत्ता पक्ष के हैं, पर उनका सम्मान नहीं बचा। भेदभाव हो रहा है। वार्ड में एक साल से कोई काम नहीं हुआ। दूसरों के 36 काम हो गए, उनका एक भी पास नहीं हुआ। उनके क्षेत्र में एक विकास कार्य हुआ, पर उदघाटन किसी और से ठेकेदार ने करा लिया। उनके सम्मान से खिलवाड़ हो रहा है। मेयर हेमलता दिवाकर ने ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

उद्घाटन कर गया कोई, ठेकेदार को काली सूची में डाला जाए
पार्षद हर्षित ने कहा कि वे सत्ता पक्ष भाजपा के पार्षद हैं। उन्होंने क्षेत्र में दो सड़कें पास कराई, जिनका उद्घाटन ठेकेदार ने किसी सिकंदर नामक व्यक्ति से करा दिया। हमारा सम्मान नहीं हो रहा है। वह पार्टी में बाहर से आए हैं।
ऐसा क्यों हुआ, इसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई। नगरायुक्त ने चीफ इंजीनियर बीएल गुप्ता को इसकी जांच के निर्देश दिए, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। मेयर ने कहा कि ठेकेदार को काली सूची में डाला जाए।