ग्रामीणों ने चोरों को पकड़कर पीटा, पुलिस की देर से पहुंचने पर भड़का गुस्सा, बुलानी पड़ी पीएसी

in #death9 days ago

बदायूं 7 सितम्बर:(डेस्क)बदायूं के उझानी क्षेत्र में भैंस चोरी करके ले जा रहे चोरों को ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने चोरों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना के एक घंटा बाद पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस का घेराव कर लिया। पुलिस चोरों को ग्रामीणों के चंगुल से नहीं छुड़ा सकी। स्थिति बिगड़ता देख कई थानों की फोर्स और पीएसी को बुलाया गया। करीब चार घंटे तक जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीणों की भीड़ से चोरों को निकालकर ले गई।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.11_b8485e88.jpg

घटना का विवरण

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव पालका नगला निवासी योगेंद्र पुत्र मुरली के घेर में भैंस बंधी थी। शुक्रवार रात तीन बजे चोरों ने भैंस खोल ली और उसे पिकअप में चढ़ा लिया। गांव के लोगों ने देख लिया तो शोर मचा दिया। ग्रामीणों ने चारों ओर से पिकअप को घेर लिया। वाहन छोड़कर चोर भागे तो ग्रामीणों ने पीछा कर दो चोरों को पकड़ लिया।

पुलिस की देरी और ग्रामीणों का गुस्सा

पुलिस को सूचना दी, लेकिन काफी देर तक नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने चोरों को पीटकर अधमरा कर दिया। जब पुलिस एक घंटे बाद पहुंची तो ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और पुलिस का घेराव कर लिया। पुलिस चोरों को ग्रामीणों के चंगुल से नहीं छुड़ा सकी।

पुलिस बल की मदद

स्थिति बिगड़ता देख कई थानों की फोर्स और पीएसी को बुलाया गया। करीब चार घंटे तक जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीणों की भीड़ से चोरों को निकालकर ले गई।

ग्रामीणों की नाराजगी

ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस की देरी से चोरों को पकड़ने में मदद मिली। वे लंबे समय से इस तरह की घटनाओं से परेशान हैं और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनका कहना था कि अगर पुलिस समय पर पहुंची होती तो चोरों को पकड़ने में आसानी होती।