बुजर्ग का शव मिलने से सनसनी

सोनीपत के गांव जटवाड़ा में स्थित खिजर मकबरा परिसर में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। फिलहाल मृतक बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई है।
IMG_20210209_153622.JPG
मिली जानकारी के अनुसार गांव जटवाड़ा में स्थित खिजर मकबरा के चौकीदार ने परिसर के अंदर एक बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उसने आसपास के लोगों को बुलाया तो पहचान नहीं हो पाई। बुज़र्ग की आयु 50 साल के करीब है बुजुर्ग के हाथ पर श्याम सुंदर लिखा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामले में जांच कर रहे हेड कांस्टेबल अशोक ने बताया कि उन्हें 112 के द्वारा सूचना मिली थी कि यहां खिजर मकबरा परिसर में एक बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है। अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है जिसे कब्जे में लेकर सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया जाएगा। जहां 72 घंटे तक पहचान के लिए रखवा दिया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह शराब ज्यादा पीने की वजह से मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा।