"महामूदाबाद में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला, पहचान दीपक यादव के रूप में हुई"

in #deadlast month

सीतापुर 13 अगस्त: (डेस्क)सीतापुर जिले के महामूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। मृतक की पहचान बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के चंदीपुर निवासी दीपक यादव (30) के रूप में हुई है, जो पोखरा गोसाई गांव में रहता था।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.10_2f7d51cd.jpg

घटना का विवरण

गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने पोखरा गोसाई गांव के बगीचे में एक पेड़ से लटकता युवक का शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की जांच

पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि दीपक यादव ने शायद घरेलू विवाद में आत्महत्या कर ली है। हालांकि, पुलिस अभी भी मामले की गहन जांच कर रही है और आत्महत्या या हत्या का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

परिजनों का दुख

दीपक के परिजनों ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। परिजनों का कहना है कि दीपक एक शांतिप्रिय व्यक्ति था और उन्हें इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है।

समुदाय में शोक

इस घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। लोग दीपक की मौत पर स्तब्ध हैं और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। स्थानीय नेताओं ने भी घटना की निंदा की है और पुलिस से जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने की मांग की है।