जून माह में पेड़ के नीचे मिला था शव

in #dead2 years ago

IMG_20220818_195902.jpgअपने पुत्र की हत्या की आशंका जताते हुए पिता ने एसपी व कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
विवेचना अधिकारी बदलने की रखी मांग

कोतवाली थानांतर्गत ग्राम लिंगा माल निवासी हजारी प्रसाद झरिया ने कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी के नाम ज्ञापन सौंप कर अपने पुत्र तिलक राम झरिया की मृत्यु मामले की जांच से असंतुष्टि जाहिर करते हुए विवेचना अधिकारी बदलने की मांग की है। उन्होंने गांव के ही कुछ लोगों पर अपने पुत्र की हत्या करने का अंदेशा भी प्रकट किया है।
उनका कहना है कि उनका बेटा तिलक राम झरिया 26 जून की रात गांव में ही एक विवाह कार्यक्रम में गया था। जहां से वह लौट कर नहीं आया और तीसरे दिन उसका शव गांव के ही एक खेत में लगे जामुन के पेड़ के नीचे मिला। शव पर कई जख्म थे, चेहरे आंख में गंभीर चोट स्पष्ट नजर आ रही थी, दांत टूटे हुए थे व शरीर में जगह-जगह एसिड से जलने के निशान थे।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों की ओर से रंजिश वश उनके पुत्र की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान कर जांच कर रही है। उन्होंने विवेचना अधिकारी को बदल कर मामले की सूक्ष्मता से जांच कर न्याय दिलाए जाने की मांग की है।

उक्त मामले पर एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह कंवर ने बताया कि उक्त मामले में विशरा जांच के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की गी। अभी मामले में जानकारी जुटाई जा रही है, यदि ऐसा कोई मामला बनता है, तो उस पर कार्रवाई करेंगे।

Sort:  

Bad news