शारदा नहर में मिले शव की पहचान हुई

in #deadyesterday

शाहजहांपुर 18 सितम्बर:(डेस्क)बंडा के गांव भांभी के पास शारदा नहर में मिले युवक के शव की पहचान दौलतपुर महोलिया गांव के शिवदास के रूप में हो गई है। सोनपाल ने अपने भाई शिवदास के रूप में शव की पहचान की।

WhatsApp Image 2024-09-18 at 19.28.33_f146de93.jpg

शव का मिलना और पहचान

सोमवार को शारदा नहर में अज्ञात युवक का शव पानी में उतराता मिला था। मंगलवार को सोनपाल व उनके परिवार के लोग बंडा पहुंचे और शव का फोटो देखने के बाद परिजनों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। यहां शिवदास के रूप में पहचान की गई।

शिवदास के बारे में

सोनपाल ने बताया कि 13 सितंबर को सुबह नौ बजे शिवदास पतेल काटने की बात कहकर घर से निकले थे। शाम तक नहीं आने पर परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। देर शाम को परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिवार की स्थिति

शिवदास की पत्नी मिथिलेश कुमारी, पुत्र रोहित, आनंद और पुत्री शिवानी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों को शिवदास की मौत का गहरा सदमा लगा है और वे इस दुखद घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

घटना का कारण

शिवदास के शव को नहर में मिलने से यह संदेह जताया जा रहा है कि उनकी मौत किसी हादसे या अपराधिक घटना में हुई हो। हालांकि, पुलिस अभी तक मामले की जांच कर रही है और मौत के सटीक कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

परिवार का दर्द

शिवदास के परिवार के लोग इस दुखद घटना से काफी आहत हैं। उनका कहना है कि शिवदास एक सज्जन व्यक्ति थे और किसी से भी दुश्मनी नहीं थी। उनकी अचानक मौत ने परिवार को झकझोर दिया है और वे इस दर्द से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है और शिवदास की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस परिवार से भी पूछताछ कर रही है ताकि इस मामले में और जानकारी मिल सके।