गन्ने के खेत में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका व्यक्त की गई

in #dead9 days ago

बरेली 7 सितम्बरः(डेस्क)बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में एक युवक का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया है। शव की पहचान 40 वर्षीय बुद्धसेन के रूप में हुई है, जो मूल रूप से बरेली के थाना क्योलड़िया के गांव परौरिया का निवासी था। बुद्धसेन पिछले छह दिनों से लापता था, और उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन के लिए पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

WhatsApp Image 2024-09-07 at 20.09.06_79be5c68.jpg

लापता होने की जानकारी

परिजनों के अनुसार, बुद्धसेन एक सितंबर को गांव में आयोजित जन्माष्टमी मेले को देखने के लिए घर से निकला था। जब वह देर शाम तक वापस नहीं आया, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। कोई सुराग न मिलने पर, चार सितंबर को उन्होंने बरखेड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शव की बरामदगी

शुक्रवार को मेला मढ़ी के पास स्थित एक गन्ने के खेत में बुद्धसेन का शव बरामद हुआ। शव सड़-गल गया था, जिससे यह स्पष्ट था कि उसकी मौत को कई दिन हो चुके थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और आरोप लगाया है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया।

पुलिस की कार्रवाई

सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। फील्ड यूनिट ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसमें हैंगिंग की पुष्टि हुई। शव के सड़ने की अवस्था को देखते हुए पुलिस ने जहर की आशंका की पुष्टि के लिए विसरा सुरक्षित कर लिया है।

सीओ का दौरा

सीओ प्रतीक दहिया भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गांव में चर्चा

गांव में इस घटना को लेकर चर्चा का माहौल है। लोग यह मानते हैं कि बुद्धसेन की मौत संदिग्ध है और इसके पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है। परिजनों का कहना है कि वे न्याय की मांग करते हैं और पुलिस से अपील करते हैं कि मामले की गहराई से जांच की जाए।