अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदकर मौत के घाट उतारा

in #dead9 days ago

बलिया 07 सितम्बर: (डेस्क)इंदरपुर में बाइक सवार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौ इंदरपुर में एक भयावह सड़क हादसा सामने आया है।

IMG_20240812_152352_208.jpg

नगरा-सिकंदरपुर मार्ग के हरदेला पकड़ी गांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना का विवरण
घटना गुरुवार देर रात करीब 11 बजे की है। 50 वर्षीय व्यक्ति अपनी बाइक से नगरा से सिकंदरपुर की ओर जा रहा था। हरदेला पकड़ी गांव के समीप अचानक एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, वाहन चालक ने बाइक सवार को कुचलते हुए मौके से भाग निकला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान करने का प्रयास किया लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के दौरान मौके से भागे वाहन चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मामले में और कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसों में बढ़ोतरी
इंदरपुर में पिछले कुछ समय में सड़क हादसों में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। अनियंत्रित और तेज रफ्तार वाहनों की वजह से अक्सर हादसे होते रहते हैं। स्थानीय लोगों ने सड़कों पर स्पीड ब्रेकर और सिग्नल लगाने की मांग की है ताकि हादसों पर अंकुश लगाया जा सके।

मृतक परिवार में कोहराम
मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। उनका कहना है कि सड़कों पर अनियंत्रित वाहनों की वजह से लोगों की जान जा रही है लेकिन प्रशासन कोईठोस कदम नहीं उठा रहा है। उन्होंने मृतक के लिए मुआवजे और नौकरी की मांग की है।

इस तरह एक और सड़क हादसे में एक जिंदगी चली गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। सड़कों पर सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने की जरूरत है ताकि ऐसी दर्दनाक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।